लॉकडाउन के बीच बच्चों को ऑनलाइन पढ़ा रहे टीचर्स को Google ने Doodle बनाकर कहा शुक्रिया


अपनी खास सीरीज में आज गूगल ने लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन क्लास ले रहे टीचर्स के सम्मान में अपना आज का डूडल बनाया है.


नई दिल्ली: गूगल हर रोज उन लोगों का धन्यवाद कर रहा है लॉकडाउन के बावजूद अपनी सेवाएं लगातार दे रहे हैं. गूगल ने डूडल की खास सीरीज बनाई है जिसके तहत वह रोज कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन में हमारी किसी भी तरह मदद कर रहे लोगों का सम्मान कर रहा है. आज गूगल ने टीचर्स का धन्यवाद किया है.
​Google's doodle thanking all packaging, shipping, and delivery workers​.

गूगल ने एक बार फिर खास Doodle बनाया है जिसमें उसने उन टीचर्स का धन्यवाद किया है, जो लॉकडाउन के बावजूद बच्चों की पढ़ाई का ध्यान रख रहे हैं. गूगल ने डूडल के जरिए उन सभी टीचर्स का सम्मान किया है जो ऑनलाइन क्लासेस ले रहे हैं.


Google के इस स्पेशल डूडल में G लेटर लास्ट के लेटर E की तरफ एक हार्ट फैंकता दिखाई दे रहा है. इसमें E लेटर को एक टीचर के कैरेक्टर में दर्शाया गया है. जब इस डूडल पर क्लिक करेंगे तो इसमें टीचर समेत कई कैरेक्टर दिखाए गए हैं. गूगल ने अपने ब्लॉग पोस्ट में के जरिए बताया है कि इस डूडल के जरिए हमनें टीचर्स का धन्यवाद किया है.


बता दें कि गूगल कोरोना वायरस को लेकर कई खास डूडल बना चुका है. इससे पहले गूगल ने फूड सर्विस वर्कर्स, लोगों तक जरूरत का सामान पहुंचा रहे पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स को सम्मान दिया था. इसके अलावा कोरोना वायरस से निपटने में अहम भूमिका निभा रहे डॉक्टर्स और नर्सेज के लिए खास डूडल बनाकर उन्हें थेंक्स कहा था. साथ ही एक डूडल के जरिए कोरोना वायरस से बचने के लिए जरूरी टिप्स भी बताए थे.

More Read a News in Corona virus :
  1. Corona Virus Shayari Status Quotes in Hindi ... - Meniya.in
  2. Coronavirus live updates - Best Lines on Corona ... - Meniya.in
  3. Corona virus का खौफ, मुंबई हवाई अड्डे पर 50,000 से अधिक