Marathi Sad Status


दिल चाहता है आज रो लूँ मैं जी भर के, ना जाने किस-किस बात पर उदास हूँ…..😭 😭

ये जो तुम लफ़्हज़ों से बार बार चोट देते हो ना …. दर्द वहीं होता है जहाँ तुम रहते हो 💔💔

na jane kya khoobi hai usme, ke mein use bhool nahi pata

main theek hoon , tum mere dard kee fikr mat karana… mere zakhm bhee bhar jaenge tum duniya se
isaka zikar mat karana…😟💔😟💔

ये जो तुम्हारी याद है ना, बस एक यही मेरी जायदाद है ..

दिल का दर्द ब्यान करना अगर इतना ही आसान होता तो लोग गीतों का सहारा ना लेते 😟 😢

कैसे करूँ मैं साबितुम याद बहुत आते हो…एहसास तुम समझते नही…और अदाएं हमे आती नहीं…

कोई ज़मीन पर लाए ख़ुदा को गवाही के लिए… मेरे नसीब में वो नहीं ये दिल मानता नहीं अब भी…😢😢

kisi ka dil jeetne ke liye, uske pass dil bhi hona chahiye

दिन छोटे और रातें लम्बी हो गई है , मौसम ने यादों का वक़्त बड़ा दिया है। 😭😭

Feeling Status
Feeling Status

अपनी ज़िन्दगी का किस्सा भी अजीब है , जो चाहा वो मिला पर उसका अपने होने का एहसास कभी ना हुआ

खामोशी एक नशा है और, आजकल मैं नशे में हूँ

देख तेरा दिया हुआ गुलाब कैसा रंग लाया है…. जो सज ना सका डोली पर तेरी …. आज मेरे जनाजे पे काम
आया है..💔 💔

इतनी ठोकरें देने के लिए शुक्रिया ज़िन्दगी, चलना तो नहीं सीखा मगर सम्भलने का हुनर तो आ गया

kiski panah me guzaru tujhe ae-zindagi, ab to raste bhi hume ghar ki taraf le jane lage

Read also: Funny Status in Hindi

वजह पूछने का मौका ही नहीं मिला , वक़त गुज़रता गया और हम अजनबी बनते गए

main phir ik hansatee huee subah usako laakar doon, “vo” raat meree yaad mein guzaare to sahee….💔💔

किसकी पनाह में गुज़ारू तुझे ऐ-ज़िन्दगी, अब तो रास्ते भी हमे घर की तरफ ले जाने लगे

मोहब्बत रूठ जाए तो ज़िन्दगी कहाँ आबाद रहती है 😭 😭

तेरी मोहब्बत को कभी खेल नहीं समझा , वरना खेल तो इतने खेले है मैंने कि कभी भी हारा नहीं 😟💔😢

सैड स्टेटस इन हिंदी

kiski panah me guzaru tujhe ae-zindagi, ab to raste bhi puchne lage, ke ghar kyu nahi jate

अजब है तेरी दुआओं का दस्तूर भी मेरे मौला, मुहोब्बत भी उन्हीं को मिलती है जिन्हे निभानी नहीं आती

कहाँ ढूँढोगे तुम मुझ जैसा कोई जो तुम्हारे ज़ुल्म भी सहे और तुमसे प्यार भी करे 😟💔😢

अब कुछ नहीं कहूँगा मैं 😢…… जब तक तुम्हें मेरी कमी महसूस ना हो 😢😢


खैर कुछ तो किया उसने, चलो तबाह ही सही ।। 😒😣

Tu hazaar baar ruthegi fir bhi tujhe mana lunga… Tujh se pyaar kiya hai koi gunaah nahi, jo tujh se
durr hokar khud ko saja dunga

जो फुर्सत मिले तो देख लेना एक दफा हमे भी, तेरी चाहत में पागल होने की चाह मुझमे आज भी ज़िंदा है

प्यार और विश्वास दो ऐसे पंछी है , एक उड़ जाए तो दूसरा भी उड़ जाता है 😐😐

वो भी एक ज़माना था , जब तेरे मुँह से किसी और का नाम सुनना भी बर्दाश्त नहीं होता था , ये भी एक ज़माना है , जब तुझे किसी और के साथ बर्दाश्त कर रहे है 😭 💔 😢

kuchh khataen bakhshee nahin jaatee , dil soch samajh kar toda keejie 💔😢

Alone Status In Hindi

मै कभी सिगरेट पीता नहीं मगर हर आने वाले से , पूछ लेता हूँ कि माचिस है..बहुत कुछ है जिसे , मै फूँक देना चाहता हूँ ........

Alfaazon ke kuch to Kankar Fenko, yaha Zheel se gehri Khamoshi hai

तुम बिन साँसें तो चलती है, लेकिन महसूस नहीं होती 😟 💔 💔

कभी आकर देखना मेरे दिल में, कि कितनी फ़ुर्सत से टूटा है आशियाना मेरा..😢💔😢

kuch is tarah se usne tode hai talukat humse, ik arse se dhund rahe hai kasoor apna

मरहम लगा के देख ली बहुत, लगता है ये जख्म अब इलज़ाम से ही भरेंगे

अब दिल पर लग जाती है हमारी बातें, जो कहते थे तुम कुछ भी कहो हमें अच्छा लगता है 💔💔💔

चलो मान लिया मुझे मोहब्बत करनी नहीं आती , मगर ये तो बताओ तुम्हें दिल तोड़ना किसने सिखाया 💔 😢

kuch nahi milega tumhe, tumhare siva is dil me

बहुत अंदर तक तबाही मचाता है…वो आँसू जो आँख से बह नहीं पाता 😢 😢

Very Sad Status In Hindi

हमने उम्र गुजारी है तुम्हारी ख़ामोशी पड़ते हुए , अब एक उम्र गुज़ार देंगे तुम्हे महसूस करते हुए 😢 😢

kahaan dhoondhoge tum mujh jaisa koee jo tumhaare zulm bhee sahe aur tumase pyaar bhee kare 😟
💔😢

रात भर जागता हूँ एक एसे सख्श की खातिर… जिसको दिन के उजाले मे भी मेरी याद नही आती..

लोग कहते है दुःख-दर्द बुरे होते है, जब-जब आते है सिर्फ और सिर्फ रुलाते है, मगर में कहता हु दुःख-दर्द अच्छे होते है, जब जब आते है कुछ न कुछ नया सिखात्ते है

मैं फिर इक हँसती हुई सुबह उसको लाकर दूँ, “वो” रात मेरी याद में गुज़ारे तो सही….💔💔

Read Also: Ganesh ke Status

apne karmo se pehchan hoti kisi insaan ki, aacche kapde to bejaan putlo ko bhi pehna diye jaate hai

तुम्हें इतना क्यों चाहा… इस बारे में सोच कर कभी -कभी खुद से नफरत हो जाती है 💔💔

उम्र चाहे कितनी भी हो , सुना है दिल पर झुर्रियां नहीं पड़ती 😟💔😢

अब मेरा हाल चाल नहीं पूछते हो तो क्या हुआ, कल एक एक से पूछोगे की उसे हुआ क्या था..

जख्म खुद बता देंगे कि तीर किसने मारा है, हम कहाँ कहते है कि ये काम तुम्हारा है 😏💔

Sad Love Status

saanso ka rooth jana aam baat hai, par jaan tab nikalti hai jab apne rooth jate hai

Khud se milne ki bhi fursab nahi hai ab mujhe, aur vo auro se milne ka iljaam laga rahe hai…

माना तुम लफ़्हज़ों के बादशाह हो पर हम भी ख़ामोशियों पर राज़ करते हैं 😢 😢

हाल पूछा न खैरियत पूछी आज भी उसने मेरी हैसियत पूछी 😭 💔 😢

दुआएं कभी खाली नहीं जाती, पर लोग उनके असर होने का इंतज़ार नहीं करते

hichakiyaan aane par ab ye vaham chhod diya hai mainne ki koee yaad kar raha hai 😟💔

मैं ठीक हूँ , तुम मेरे दर्द की फ़िक्र मत करना… मेरे ज़ख़्म भी भर जाएँगे तुम दुनिया से इसका ज़िकर मत करना…😟💔😟💔

टूटा हुआ दिल करता है मजबूर अपना फ़साना लिखने को , वरना किसे ख़ुशी मिलती है अपना दर्द लिख कर 😢
😢

इतना भी दर्द ना दे ज़िन्दगी , इश्क़ ही किया था कोई क़तल नहीं 😢 😢

kya khoob likha tha udte huye gubbare pe- 'vo jo bahar hai vo nahi, balki vo jo andar hai vo aapko upar le jata hai'


Sad Whatsapp Status In Hindi


जो कभी डरा ही नहीं मुझे खोने से… वो क्या अफसोस करता होगा.. मेरे ना होने से 😭😔

आँसू छिपा लिए हमने ये सोचकर क्यों किसी को उदास करना खुद उदास रहकर 😢 😢

ज़ख्म तो हम भी अपने दिल में तुमसे गहरे रखते हैं , पर हम अपने ज़ख्मों पर मुस्कुराहट के पहरे रखते हैं 😢😢

न जाने क्या खूबी है उसमें, के मैं उसे भूल नहीं पता

le lo talashi chahe kitni baar mere dil ki, tumhare siva isme kuch nahi milega

क्या खूब लिखा था उड़ते हुए गुब्बारे पे- 'वो जो बहार है वो नहीं, बल्कि वो जो अंदर है वो आपको ऊपर ले जाता है'

मेरे नहीं हो सकते ,तो कुछ ऐसा कर दो मैं जैसी थी फिर से मुझे वैसा कर दो 😭 💔 😢

achchhee bhalee zindagee gujar rahee thee…. phir ek din vo kisee aur kee ho gaee 😐😐

मेरे लफ़्ज़ों में ज़िंदा रहने वाली ,मैं तेरी ख़ामोशियों से मर रहा हूँ 😢😢

जब कभी देखो तो मुझे निगाह थाम कर देखना……कही मेरी दर्द भरी निगाहो से तुम्हे मोहब्बत न हो जाए 💔 💔


Feeling Alone Status


आँसू वो खामोश दुआएँ है , जो सिर्फ रब्ब ही सुन सकता है… 😢 😢

जो अंदर से खतम हो चुका हो वही औरों को जीना सिखाता है 😟💔😢

log kehte hai dukh-dard bure hote hai, jab-jab aate hai sirf aur sirf rulate hai, magar mein kehta hu
dukh-dard aacche hote hai, jab jab aate hai kuch na kuch naya sikhate hai

मैं तेरे इतने क़रीब आना चाहता था, कि जब भी तेरी आखों से आँसू गिरे तो मेरे कंधे पे गिरे…😢💔😢

इश्क लिखना चाहा तो कलम भी टूट गयी….ये कहकर अगर लिखने से इश्क मिलता तो आज इश्क से जुदा होकर कोई टूटता नही

Read Also: Love status in Hindi

किसकी पनाह में गुज़ारू तुझे ऐ-ज़िन्दगी, अब तो रास्ते भी पूछने लगे, के घर क्यों नहीं जाते

hai qaid jo lab, lafhazon par tere jo pahara hai, kyon too itana chup sa gumasum hai, kya zakhm itana gahara hai 💔😢

मुझे भी पता है तुम मेरे नहीं हो , इस बात का बार बार एहसास मत दिलवाया करो 😢 💔 😢

गलतफहमियाँ इंसान को तोड़ कर रख देती है…. अगर हम किससे प्यार नहीं करते तो उसे गलतफहमी में भी नही रखना चाहिए 😢 💔

आजकल नहीं चलता प्यार जन्म जन्मों का …लोग अपना मतलब निकाल कर मुँह फेर लेते है 😟💔😢


Whatsapp Status Sad


जिस चाँद के लाखों चाहने वाले यार हो, वो हमारे जैसे छोटे से सितारे की कमी कैसे महसूस करेगा

Bharam hai .. to Bharam bhi rehne do .... Janta hu Muhobaat nahi hai .. par jo bhi hai ... Kuch der to rehne do

तकलीफ़ ये नही कि प्यार हो गया…… दर्द ये है कि अब भुलाया नहीं जा रहा…

अजीब सी लगन लगा दी तूने, बुझनी थी प्यास, बढ़ा दी तूने

याद आ जाये तो बता देना … मैंने आज भी दिल के दरवाज़े खुले रखे है 🙁 🙁

dil kee bastee kabhee nahin basatee 🙁 ab samajh aaee mujhe ye baat 😢😢

मंदिरो में पथरो पे लदे पड़े है लाखो-करोड़ो के गहने, और उन्हीं मंदिरों की देहलीज पे नन्हे हाथों को 1-1 रुपए के लिए तरसते देखा है

आज़ाद कर दिया हे हमने भी उस पंछी को … जो हमारी दिल की कैद में रहने को तौहीन समझता था 😔

तुझे हर बात पर मेरी ज़रुरत पड़ती , काश ! मैं भी एक झूठ होता 😢💔😢

mandiro me patharo pe lade pade hai lakho-krodo ke gehne, aur unhi mandiro ki dehleej pe nanhe hatho ko 1-1 rupey ke liye taraste dekha hai

Status For Life In Hindi

ये लोग जो रोते है मेरी लाश पे, अभी उठ जाऊँ तो जीने नहीं देंगे

aajakal nahin chalata pyaar janm janmon ka …log apana matalab nikaal kar munh pher lete hai 😟💔😢

लोग कहते है अगर समझो तो खामोशिया भी बोलती है, हम एक अर्से से चुप बैठे है, और वो नासमझ अभी भी हमसे बेखबर है

आज अकेला हूँ तो क्या हुआ…कोई था मेरा अपना भी..कुछ वक़्त पहले…😢😢

रिस्ते अगर नाज़ुक हो तो, नर्म लफ़्ज़ों से भी लग जाती है चोटें अक्सर

ajeeb si lagan laga di tune, bujhani thi pyaas, badha di tune

आज इतने सालों बाद उसने मुझसे कहा कि मैं अपनी ग़लती की माफ़ी माँगती हूँ, और मैं रोते हुए सिर्फ़ यही बोल पाया कि प्यार को ग़लती नहीं कहते …

आरज़ू होनी चाहिए किसी को याद करने की लम्हे तो अपने आप मिलते रहते है 😭 💔 😭

Kaise Karu Mein Saabit.. Ke tum Yaad bahut aate ho... Ehsaas tum Samajte nahi.. or Addayen hume aati nahi

इतने मशरूफ़ कहाँ हो गए तुम आजकल दिल तोड़ने 💔भी नहीं आते


Emotional Status In Hindi


इत्तेफ़ाक़ से मिल जाती हो जब तुम कभी राह में , ऐसा लगता है जैसे ज़िन्दगी जा रही है करीब से 😢 😢

marham laga ke dekh li bahut, lagta hai ye jhakham ab ilzaam se hi bharenge

इन्सान अपनी मर्जी से खामोश नहीं होता किसी ने बहुत सताया हुआ होता है 😢 💔 😢

इस तरह भी मोहब्बत होती है क्या…कोई तरसे किसी की याद में…और उसे खबर भी न हो…😢 😢

उदास रातें, तन्हाई, अंधेरा, यादो की बैचेनी, मुझे हर रोज यह सब सौंप कर सूरज डूब जाता है..

Read Also: Funny Whatsapp Status

muskurahtey, hasi, thahake sab ke kho gaye, jab hum bade ho gaye

उनका इलज़ाम लगाने का अंदाज़ इतना बेहतरीन था कि हमने खुद ही अपने खिलाफ गवाही दे दी 😢 💔 😢

एक तस्वीर जलानी है अभी , हाँ मगर आँख में पानी है अभी 😢😢

एक तो पहली बार प्यार हुआ , हुआ भी तो गलती से हुआ और किस्मत तो देखो गलत इंसान से हुआ😟😢

muskurane ki himmat nahi aaj mujhme, aaj aankho se teri yaad nikal rahi hai


Love Sad Status In Hindi


न जाने क्या कमी है मुझमें, जो वो मुझे याद नहीं करती

एक दिन मेरे किनारों में सिमट जाएगी, ठहरे पानी सी खामोश मोहब्बत उसकी !!😟😟

एक बार कह कर तो देखा होता कि तुम किसी और के भी हो , भगवान् की कसम तेरी परछाई से भी दूर रहते 😟😟

muskurane ki himmat nahi ab mujhme, tut-kar tujhe chahne ka man karta hai

एक ही समझने वाला था मुझे , अब वो भी समझदार हो गया 💔 💔

कई बार सोचता हूँ कि तुझसे सवाल करूँ…फिर ख्याल आता है कि किस हक से…💔😢

Jaa tujhe tere haal par chhodd diya… Is se behtarTeri Saja kya hogi

कभी आसूं तो कभी खुशी देखी.. हमने अक्सर मजबूरी और बेबसी देखी.. उनकी नाराजगी को हम क्या समझे.. हमने खुद की तकदीर की बेबसी देखी…😭😭

कभी टूटकर बिखरो तो मेरे पास आ जाना, मुझे अपने जैसे लोग बहुत पसंद है

कभी सोचा करता था कैसे रह पाऊँगा तेरे बिना ….. देख तूने ये भी सिखा दिया मुझे 💔 😟 💔