Feeling Sad Status
na jane kya kami hai mujme, jo vo mujhe yaad nahi karti

कभी-कभी दर्द इतना बड़ जाता है कि,अगर कोई गलती से भी गले लगा ले तो आंख छलक जाए 😢😢

कर दिया ना फिर से तनहा ……. कसम तो ऐसे ली थी जैसे अब तुम सिर्फ मेरे हो 😟 😟

Tut kar chaha tha tumhe aur tod kar rakh diya tumne mujhe

खुद से मिलने की भी फुरसत नहीं है अब मुझे,और वो औरो से मिलने का इलज़ाम लगा रहे है…

कसूर तो बहुत किये ज़िन्दगी में , पर सज़ा वहाँ मिली जहाँ बेक़सूर थे हम 😢😢

samajhne par to khamoshiya bhi bolti hai, aur vo nasamjh barso se humse bekhabar hai

काश ! तुम ये समझ पाते… आसान नहीं होता यूँ वापिस लौट आना 😢😢

teri mahobbat ka haq to nahi rakhe magar, akhiri saas tak intazar karne ka junoon to rakhte hai

कितने दिन गुजर गए और तुमने याद तक ना किया.. मुझे नहीं पता था..की इश्क में छुट्टिया भी होती है 😕😕😕

Emotional Quotes In Hindi

किसने कहा कि हम झूठ नहीं बोलते एक बार हमारी खैरियत पूछ कर तो देखो 💔 😢

tanhai ka ehsas rakhne wale kabhi doosro ko tanha nahi hone dete

किसी से इतनी मोहब्बत भी ना करो कि उसके जाने के बाद जो भी आए उससे मोहब्बत हो ही ना पाए 😢 😢

कुछ प्यार भरे लफ्जों की तलाश में….हम रो पडे़ खुद को तसल्ली देते हुए 😭 💔 😢

tod do hume bhulane ki kasam jo khai hai, kabhi-kabhi hume yaad kar lene me kya burai hai

कुछ ख़ताएँ बख़्शी नहीं जाती , दिल सोच समझ कर तोड़ा कीजिए 💔😢

Humne to Ek hi Saksh par apni Zindagi Khatam kar di, ab Muhobbat kise kehte hai ye Hume Maloom Nahi

काश तू मेरी मौत होती तो एक दिन मेरी ज़रूर होती।

कोई बेसबब, कोई बेताब, कोई चुप, कोई हैरान ……ऐ जिंदगी, तेरी महफ़िल के तमाशे ख़त्म नहीं होते 💔😔😔

उनके हाथ पकड़ने की मजबूती जब ढीली हुई तो एहसास हुआ ये वही जगह है जहां रास्ते बदलने है ….

Sad Life Status

tod do sari kasame jo khai hai, kabhi-kabhi rutho ko mana lene me kya burai hai

जाने कितनी खूबसूरत होगी मौत? कम्भख्त जो भी उससे मिलता है उसी का हो के रह जाता है

कौन कहता है कुछ तोङने के लिए पत्थर जरूरी है. … लहजा बदल कर बोलने से भी बहुत कुछ टूट जाता है..💔😭😭

क्यों बहाने करते हो मुझसे रूठ जाने के… साफ़ साफ़ कह देते दिल में जगह नहीं है हमारे लिए 😢 💔 😢

tum hum par lagao, hum tum par lagayenge, lagta hai ye jakham ab ilzamo se hi bhare jayenge

भरम है .भरम ही रहने दो …. जानता हूं मोहब्बत नहीं है …पर जो भी है … कुछ देर तो रहने दो

खफ़ा भी हो तो मुँह मोड़कर नहीं जाना, तुम्हे कसम है मुझे छोड़कर नहीं जाना 😔

ye naa kaho khuda se ke meri mushkile badi hai, khena hai to mushkilo se kaho ke mera khuda bada hai

खिलौना बन गयी हूँ उसके हाथों की , रूठता वो है टूटती मैं हूँ…😢 😢

ले लो तलाशी चाहे कितनी बार मेरे दिल की, तुम्हारे सिवा इसमें कुछ नहीं मिलेगा

Single Status In Hindi

ajab hai teri duao ka dastoor bhi mere maula, muhobbat bhi unhi ko milti hai jinhe nibhani nahi aati

खुशनसीब होते हैं बादल,जो दूर रहकर भी ज़मीन पर बरसते हैं…. और एक बदनसीब हम हैं….जो एक ही

दुनिया में रहकर भी मिलने को तरसते हैं… 😢😢 💔

गरीबी‬ खुद के सिवा औरो पे ‪असरदार‬ नहीं होती, शायद इसीलये ‪‎भूखो‬ की कोई सरकार‬ नहीं होती

Kaash tu meri maut hoti to ek din meri jaroor hoti ..

अपने कर्मो से पहचान होती किसी इंसान की, अच्छे कपडे तो बेजान पुतलो को भी पहना दिए जाते है

रोज़ ख्वाबों में जीता हूँ वो ज़िन्दगी … जो तेरे साथ मैंने हक़ीक़त में सोची थी ..

चुप – चाप दबे पांव, हम तेरी कहानी से निकल गए 💔 😟 💔

Dil se roye magar honto se muskura beithe, yunhi hum kisi se wafa nibha beithe, wo hame ek lamha na de paye apne pyar ka, aur hum unke liye apni zindagi gawa beithe.

जख्म कहां-कहां से मिले छोड़ इन बातों को, जिंदगी तू तो यह बता सफर कितना बाकी.

जनाजा उठा है आज कसमों का मेरी, एक कन्धा तो तेरे वादों का भी बनता है…😟💔😢

Sad Status In Marathi

जाते जाते उसने कहा कि मेरी बेवफाई से ही मर जाओगे या मार के जाऊँ 😭 😭 😭 😭

yu to hum bhi kabhi akele nahi the, magar tujh jaisi mahobbat kisi se na kar paye

जिन्दगी भी आजकल जुदा जुदा सी लगती है, साँस भी लू तो कमबख्त जख्मो को हवा लगती है😢 😢

जो आपकी ख़ुशी छीन ले उसके पीछे रोने का कोई फायदा नहीं 😢 😢

डाकिये की शिक़ायत करने जा रही हूँ मैं, मेरे पते की ख़ुशियां कहीं और दे आया है

तुझे भी प्यार है मुझसे मैं जानता हूं सनम, ये बात और है कि मुझसे कभी कहा तौ नहीं.

yu to saanso ka ruth jana aam baat thi, par maut tab aayi jab apne muh pher gaye

तुम्हे क्या पता किस दौर से गुजर रहा हूँ मैं…कहने को तो ज़िंदा हूँ…मगर…मौत से गुज़र रहा हूँ मैं 😢😢

तुम ऐतबार की बात करते हो , हमने तो तुम्हारे इंतज़ार से भी प्यार किया है 😟 😟

वजह कुछ और थी, कुछ और ही बताते रहे….अपने थे इसलिये, कुछ ज्यादा ही सताते रहे…

Sad Marathi Status

फर्क होता है राजा और फ़कीर में, फर्क होता है किस्मत और लकीर में, अगर कुछ चाहो और वो न मिले तो समझ लेना कुछ और अच्छा लिखा है तक़दीर में

तुम क्या जानो उस दरिया पर क्या गुज़री, तुमने तो बस पानी भरना छोड़ दिया !!

वो कुत्ता तो पाल सकता है, मगर माँ बोझ लगती है !!

zindagi me ek baar jo fesla kar liya uske baad piche mat hatna, kyoki itihas banane wale piche nahi hatte

सारी दुनिया को छोड़ तुझे अपना बनाया था , करोगे सदियों तक याद कि किसी ने दिल लगाया था 💔 💔

Read Also: Cute Whatsapp Status

हम भी अक्सर फूलों की तरह तनहा रह जाते है , कभी खुद टूट जाते हैं , कभी लोग तोड़ जाते है 😟 😟

Unke Haath pakadne ki Majbooti jab Dheeli hui to Ahsaas hua ke Saayad ye hi vo Jagah hai Jahah Raaste Badalne hai

है क़ैद जो लब, लफ़्हज़ों पर तेरे जो पहरा है, क्यों तू इतना चुप सा गुमसुम है, क्या ज़ख्म इतना गहरा है 💔😢

तुम जाओ अपनी ख़ुशी देखो , दिल का क्या है …. इसे हम मना लेंगे 💔💔
वो किस्मत थी मेरी ..और किस्मत मेरी सही नही


भीगी भीगी सी ये जो मेरी लिखावट है, स्याही में थोड़ी सी, मेरे अश्कों की मिलावट है

मालूम था मुझे वो न मेरी थी, न कभी होगी बस एक शौक था उसके पीछे जिन्दगी बर्बाद करने का 💔💔

मेरी मोहब्बत आधी रह गयी, पर उसका Timepass पूरा हो गया… 😭💔

मैं महफ़िल में बैठूंगा ज़रूर पर पियूँगा नहीं ,मेरा दर्द मिटा सके शराब की इतनी औकात नहीं 💔💔

जा तुझे तेरे हाल पर छोड़ दिया … इससे बेहतर तेरी सज़ा क्या होगी

चेहरे अजनबी हो जाये तब इतना डर नहीं लगता, तकलीफ तो तब होती है जब रवैये अनजबी हो जाये

मोहब्बत तो मेरी भी सच्ची थी ,प्यार के बंधन में‌ लाख बांधना चाहा, लेकिन किस्मत की डोर ही कच्ची थी 😢😢

युहीं नहीं इश्क़ में रोता कोई जिसे हद से ज्यादा चाहो वो रुलाता ज़रूर है 😢 😢

Ishq likhna chaha to kalam bhi tut gayi… yeh keh kar agar likhne se ishq milta to aaj ishq se juda ho kar koi tut ta nahi

वो ढूंढ रहे हैं आशिक हमें धोखेबाज कहकर,और एक हम हैं जो उन्हें खोने के डर से उनके फरेब को देखते हुए भी अनजान बने रहे 😢😢

वो शख्स मेरे हर किस्से कहानी में आया … जो मेरा हिस्सा होकर भी मेरे हिस्से ना आया 😭 💔 😢

Whatsapp Sad Status In Hindi

सुनो मुझे एक ऐसा शख्स चाहिए,जो डरता हो मुझे खोने से 😣!!

हमारी आदत नहीं दिल दुखाने की, हम तो हमेशा प्यार से पेश आते हैं…… बदले हुए अंदाज़ तो आपके है… जो बिना बात किए चले जाते है 🙁 🙁

तेरी महोब्बत का हक़ तो नहीं रखे मगर, आखिरी सांस तक इंतज़ार करने का जूनून तो रखते है

अब अकेला नहीं रहा मैं यारों …. मेरे साथ अब मेरी तन्हाई भी है।

Vo suna rahe the apni Wafaaon ke kisse hum par nazar padi to Khamosh ho gye

कई दिनों से कोई नया ज़ख्म ना दिया, पता करो मेरा सनम ठीक तो है ना

Read Also: Krishna Status

छोड़ दे ज़िन्दगी अब सताना तू हमे, हम खफा हुए तो बहुत पछताएगी

फिर मिलेंगे, बिछड़ कर तुमसे, यही यकीन मैं रखता था, था तो ख्वाब मगर, और हसीन भी लगता था

लफ्ज़ बीमार सेगये है आज कल…..एक खुराक तेरे दीदार की चाहिए

Jis Chand ke lakho chahane wale yaar ho, vo humare jaise chote se sitare ki kami kaise mehsoos karega

Its very hard to get away the pain caused by Someone else, we can recover from physical pain but there is not medicine for the internal pain that you lover had given you, the only solution is to share your pain to others and let them know what's happening to you and there is no place except Whatsapp and Facebook to let your friends and followers know that you are in a great pain or feeling very sad, you can post one of the sad status messages shared below or you can use them as your whatsapp status so that people visiting your profile can realize your feeling.


So all these were popular Whatsapp sad statuses, hope you enjoyed all these messages. I will be updating this post once I got other popular sad status messages for Whatsapp and Facebook.